100 + attitude status ,100 + cool status for WhatsApp ,Facebook , instagram

 Attitude status

Here are some awesome WhatsApp ,Facebook and Instagram status for you which you can put in your captions and profile bio so make the Facebook and insta more attractive and professional by you attitude .



              






















#1 


जिंदगी का असली मजा तो तब आता है,
जब दुश्मन भी आपसे हाथ मिलाने को बेताब रहे।

#2


मेरा स्टाईल और मेरा Attitude दोनों तेरी औकात से बाहर हैं


#3


जिस दिन इसे जान जायेगा,
उस दिन जान से जायेगा।


#4

मेरा Attitude तो मेरी निशानी है,
तू बता तुझे कोई परेशानी है।

#5


हम बात ख़त्म नहीं करते कहानी ख़त्म करते हैं

#6

#7

हम तो दिल के बादशाह है, जो सुनते भी दिल की है और करते भी दिल की है

#8

हमसे जलने वाले भी कमाल के होते हैं,
महफिले तो खुद की होती हैं पर चर्चे हमारे होते हैं

#9

तुम लौट के आने का तकल्लुफ़ मत करना,
हम एक मोहब्बत को दोबारा नहीं करते।

#10

इंसान सिर्फ आग से नहीं जलता कुछ लोग तो मेरे अंदाज से भी जल जाते हैं

#11

जो हमे समझ ही नहीं सका,
उसे हक है हमें बुरा समझने का।


#12

जिन्दगी जीते है हम शान से, तभी तो दुश्मन जलते है हमारे नाम से

#13

हम Single ☝ लोग हैं 😌 साहब,
हम Date 📅 पर नहीं भंडारे 🍛 में जाते हैं..

#14

#बड़े_लोगों 👬 से मिलने में ☝ हमेशा #फ़ासला रखना, 😌
#जहाँ_दरिया 🌊 समुंदर से मिला 😌 दरिया #नहीं_रहता

#15

तुम जलते रहोगे आग की तरह,
और हम खिलते रहेंगे गुलाब की तरह।

#16

सिगरेट 🚭 वाले से उधार 💵 और खुबसूरत लड़कियों 💁 से प्यार 😍,
जितना भी रोको 😉 हो ही जाता है..!!

#17

#मज़बूत_रिश्ते 👫 और #कड़क_चाय, ☕
#धीरे_धीरे ☝ #बनते_है ।। 😉

#18

सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखता हूँ…
इसीलिए आजकल रिश्ते कम रखता हूँ 😏

#19

सब बोलते है यार बता Bro कैसी❓है Vo​
​तो यारों सुनो दिखने मैं भोली है​, ​लेकिन बंदूक​ ​कि गोली है.!!


#20

ज़ुबान कड़वी ही सही मगर साफ़ रखता हुं।
कौन, कहाँ, कब बदल गया सबका हिसाब रखता हूँ।

#21

मोबाइल में घण्टे घण्टे भर म्यूजिक सुनने में भी
वो मज़ा नही आता…
जो क्लास के बेंच पर खुद तबला बजाते हुए गाना गाने में आता था…
😎😝😎😝😎

#22

अपना तो एक 🕴 ही सपना है,
सर पे ताज़ 🤴 एक मुमताज़ 👸 और इस दुनिया 🌎 पर राज़..

#23

#सिर्फ उमर👀 _#ही छोटी👦 है,
_#जजबा तो 🔥_#दुनिया 🌍
को _#मुठ्ठी🙌 में _#करने 🎇
_#का🏂 रखते😎 _#है##

#24

हमारे 😎जीने का 👉तरीका😍 थोड़ा अलग 😉है,
हम 😈👈उमीद 😣पर नहीं❌ अपनी जिद 😍पर जीते👉🤓👈 है..

#25

वाक़िफ़ कहाँ दुश्मन अब हमारी उड़ान से,
वो कोई और थे जो हार गए तूफान से।

#26

Look ही Attitude वाली है,
दिल में कोई घमंड नहीं हमारे 😜😏😜

#27

घायल शेर की साँसे उसकी दहाड़ से भी ज्यादा खतरनाक होती है 😏😏


 #28

आज कल वो लोग भी कहते है कि हमारा तो नाम ही काफी है…
जिनको गली में 2 लोग भी नही जानते है 😜😏😜
#29

हम 15% Battery 🔋 Warning ⚠ को भी सीरियसली नहीं लेते हैं,
किसी की 😈 फालतू बातें 💬 तो बहुत दूर की बात है..

#30


मैं जानता हूं कहां तक उड़ान है उनकी,
मेरे ही हाथ से निकले हुए परिंदे हैं..!!

#31

#गज़ब की धूप है ☀ #मेरे_शहर में, 🌇 
फिर ☝ भी #कुछ_लोग 👫 धूप ☀ से नही #मुझसे_जलते है !!

#32

वैसे दुश्मनी # तो # 👑हम 🐕कुत्ते # से भी # नहीं # करते # है,
# पर बीच में # आ जाये #तो # 🦁शेर # को #भी #नहीं  #छोड़ते_ #

#33

कोई 👥 कितनी भी कोशिश कर ले हमारे 👦 जैसा बनने की,
लेकिन उसे 👤 यह पता होना चाहिये कि शेर 🦁 बनाए नही जाते,
पैदा हुआ करते हैं..

#34

सही वक्त 🕣 पर करवा देंगे 💁 हदों का अहसास,
कुछ तालाब खुद 🙌 को समंदर 🌊 समझ बैठे हैं..

#35

फर्क नहीं पड़ता मुझे कि दुनिया क्या कहती है।
मैं अच्छा हूँ बहुत मेरी माँ कहती है।

#36

#शोर_गुल मचाने ✋🏻से #नाम #नहीं ❌बनता,☝🏻 
#काम ऐसा 💪#करो_की😍#ख़ामोशी 😷भी #अख़बारों 📰में छप #जाए !!

#37

मेरे 🙋 आगे ज्यादा अकड़ 👿 मत दिखा,
जिस रास्ते पे तू चल 🚶 रहा हे, उसपे🙂 मैंने 🙋 धूल उड़ा रखी हे..

#38

#हमारी 😎 #अफवाह_के_धुंए 🌪 वही से #उठते_है, 👑
जहाँ #हमारे_नाम 💪 से #आग_लग 🔥जाती है !!

मिजाज हमारा भी कुछ-कुछ 😏 है समुंद्र के पानी जैसा..
खारे 😒 हैं, मगर खरे 😏 हैं..!!



#39
चाहने वाले हज़ार हैं मेरे,
ये दो चार दुश्मनों से फर्क नहीं पड़ता मुझे..!!

#40

अगर कोई चुप है तो इसका मतलब ये नहीं की उसे बोलना नहीं आता,
हो सकता है वो थप्पड़ 👋 मारने में यकीन रखता हो !!😏

#41

कुछ लोग चप्पल के जैसे होते है,
साथ तो देते है पर पीछे से कीचड़ उड़ाते रहते है 😎 😏 😎 !!

#42
प्यार, एहसान, नफरत, दुश्मनी जो चाहो वो करलो मुझसे,
आप की कसम वही दोगुना होकर मीलेगा 😎 😎

#43

मरूँगा🥊 10 गिनूंगा #_एक,☝️
यकीन नहीं #आता❓ तो #ऊँगली👊 करके देख !!


#44

बस खामियां याद रख लो मेरी,
खासियत से तो वैसे भी लोग अनजान ही रह जाते हैं।

#45

ताश का #जोकर 🃏और #अपनों की _ठोकर,😕
अक्सर #बाज़ी घुमा ⭕देते है !!

#46

चर्चाए ख़ास हो तो किस्से भी जरुर होते है,
उँगलियाँ भी उनपर ही उठती है जो मशहूर होते है !!

#47

उम्र 🙄_छोटी है तो क्या हुआ,❓
जीवन 😕का हर #एक _मंज़र देखा है,👈
फरेबी #मुस्कुराहटो 😚के #संग _बगल में छुपा #खंज़र 🔪देखा है !!

#48

धुप मैं तो ☠काच के तुकडे भी चमकते हैं,
पर हिरे की पहचान 💣तो अंधेरे मैं होती हैं…



Cool Status


  • If life is not smiling at you, give it a good tickling.”
  • “I lock my phone when I’m Bored, Unlock again after because I’m Bored.”
  • “My room + internet connection + music + food – homework = perfect day.”
  • “I changed my password everywhere to ‘incorrect’. That way when I forget it, it always reminds me.”
  • “I may not be a superhero. I may be far from the likeness of Iron man or Superman, but I will be one for the sake of the people I love.”
  • “Your future is in your hands. Make the most out of it.”
  • “No one becomes a billionaire doing a 9 to 5 job.”
  • “My personality is who I am and my attitude depends on who you are!”
  • “Anyone who has never made a mistake has never tried anything new.”
  • “A business that makes nothing but money is a poor business.”
  • “I don’t need a hairstylist, my pillow gives me a new hairstyle every morning.”
  • “I’m in desperate need of a 6-month vacation twice a year.”
  • “I need Google in my brain.”

  • If opportunity doesn’t knock, build a door.”
  • “If life closes a door, open it. That’s how the door works.”
  • “Life is a journey. I am a traveler.”
  • “A Sense Of Humor Makes A Man Handsome.”
  • “Yesterday I did nothing and today I’m finishing what I did yesterday.”
  • “Do not give up, the beginning is always the hardest.”
  • “I Love Listening Lies When I Know Truth.”
  • “Never too busy to be happy.”
  • “A suspecting woman has a far better instinct than a detective and a way better sixth sense than a psychic.”
  • “My body is too small to hold all my awesome personality and that’s why I grew horizontally.”
  • “I’m cool but Summer made me hot!”
  • “Life is a journey. I am a traveler.”
  • “One hand on the pen, other on the phone, One ear lecture, other on gossip, One eye on board, other on crush, Who says student life is easy? We are very busy.”
    • “Never give people permission to disrespect you.”
    • “Life is simple if we are simple.”
    • “Our habits define us.”
    • “If I have Google in my mind and anti-virus in my heart, will that save me from all this pain?”
    • “Distance, sometimes, ironically helps you to keep a closer relationship to those you love.”
  • I'm jealous my parents, I'll never have a kid as cool as theirs

    I'm the dude with cool attitude

    Yes I am smiling and you're not the reason anymore.

    Silence is the best response to a fool.

    A tear is made of 1% of water and 99% of feelings.

    It's not an attitude, it's the way I am.

    I don't have an attitude problem, I just have a personality that you can't handle.

    My life my rules. _|_

    Don't judge me I was born to be awesome not perfect.

    I do not get drunk- I get awesome.

    Time is precious waste it wisely.

    Do not argue with an idiot, he will drag you down to his level and beat you with experience.

    A jealous woman does better research than FBI.

    Life is short. Smile while you still have teeth.

    The only reason I am fat because a tiny body couldn't store all this personality.

    Going to Macdonald for a salad is like going to prostitute for a hug.

    The best things in life are free, the second best are very expensive.

    I am not arguing, I'm simply explaining why I am right.














Comments